Technology

Samsung के 3 स्मार्टफोन्स को नहीं मिलेगा कोई अपडेट, जानें वजह!

स्मार्टफोन सेगमेंट में प्रीमियम से लेकर लग्जरी कंपनियां है, जिसमें एप्पल, सैमसंग, मोटरोला, शाओमी, ओप्पो, विवो से लेकर कई कंपनी है। अगर आप सैमसंग स्मार्टफोन यूजर है तो आपके लिए तो आपको बकाई में झटका लगने वाला है। हाल ही में साउथ कोरिया कंपनी सैमसंग में यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है। खबरों में सामने आया है, कि कई डिवाइस पर अपडेट देना बंद करने वाली है।

Samsung के 3 स्मार्टफोन्स को नहीं मिलेगा कोई अपडेट, जानें वजह!

जिससे कंपनी ने Galaxy A51 5G, Galaxy A41 और Galaxy M01 के लिए सपोर्ट खत्म कर दिया है, जिससे इन तीन मॉडल पर कोई अपडेट नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने तीन गैलेक्सी हैंडसेट को अपडेट देने का अपडेट देना बंद कर दिया है। अब इन फोन को किसी तरह का अपडेट नहीं मिलेगा और उसके साथी सैमसंग इन फोन को सेफ्टी सेफ्टी अपडेट सुरक्षा अपडेट भी नहीं जारी करेगी।

Galaxy A51 5G को अप्रैल 2020 में Android 10 पर लॉन्च किया गया था, जो मौजूदा समय में Android 13 चला रहा है।
वहीं Galaxy A41 मई 2020 में सामने आया, यह भी एंड्रॉयड 10 चला रहा था, जिसमें सुरक्षा अपडेट के साथ फोन एंड्रॉयड 12 अपग्रेड के साथ आता है।
Galaxy M01 को जून 2020 में रिलीज़ किया गया और A41 की तरह, इसे Android 10 से Android 12 मिल चुका है।
ध्यान देने वाली बात यह हैं कि अगर आपके पास इन फोन में से एक है तो आपको अपने इस फोन किसी तरह सेल कर दुसरा ऑप्सन देख लेना चाहिए, जिससे आप को कोई नुकसान ना हो, तो वही कंपनी सैमसंग के इस समय कई फोन लॉन्च होते जा रहे है, जिससे आप को नया फोन खरीदना बेहतर होगा।

Read more : CG- किडनैप कर युवती से बनाया शारीरिक संबंध, गर्भवती युवती की डिलेवरी करा बच्चा कर दिया गायब, साल भर बाद बच्चा बरामद, पति-पत्नी गिरफ्तार

Samsung के 3 स्मार्टफोन्स को नहीं मिलेगा कोई अपडेट, जानें वजह!

काफी जबरदस्त है गैलेक्सी ए55

दरअसल आप के लिए खास फोन ले आए हैं, जिससे आप गैलेक्सी ए55 ले सकते हैं। जिसमें 8GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ 5nm Exynos 1480 AP है। फोटो विडियो और सेल्फी के लिए फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP प्राइमरी, 12MP अल्ट्रा-वाइड और क्लोज़ अप के लिए 5MP मैक्रो कैमरा शामिल है। जो 5000mAh बैटरी के साथ आता है जो 25W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

 

Back to top button